बिजनेस मेन की दास्तान (चेपटर ०१)

नमस्कार दोंस्तो मेरा नाम राज है और मेरी उम्र 28 साल है और आज में आपके सामने एक कहानी प्रस्तुत कर रहा हूं.

में मुंबई एक बिजनेस मेन हु जिस वजह से आज में एक सेलिब्रिटी हु लेकिन मेरी कोई फेमिली नहीं है क्योंकि में पहले से अनाथ हु. मेरी कंपनी का साल का छ हजार करोड़ का टनॅ ओवर हैं और में पैसे को सेव करने से ज्यादा इन्वेस्ट करने में मानता हूं इसलिए में कम वक्त में इतनी छोटी उम्र में आज एक सक्सेस बिजनेस मेन हु. आज मेरा बिजनेस कई देश में फैला हुआ है.

कुछ दिन पहले में एक दोस्त के इंवेट में गया था तब उस इंवेट में मुझे एक खुबसूरत औरत दिखी जिसने साड़ी पहनी थी जिसमें वो बहुत सेक्सी लग रही थीं लेकिन मेने खास उस पर ध्यान नहीं दिया.

इस इंवेट में मेरे एक दोस्त ने करन से मेरी मुलाकात करवाई क्योकि करन को बिजनेस स्टार्ट करने के लिए मेरी जरूरत थी. वो मेरे दोस्त का दोस्त था तो मेने उसको दुसरे दिन ओफिस आने के लिए कहा. उस इंवेट में सबसे अहम चिफ गेस्ट था तो सबकी नजर मेरी पर थीं लेकिन मेरी नजर किसी ओर पर थी.

जब उस औरत को स्माइल करते देखा तब वो मुझे पंसद आ गयी और मेने एक दुसरे दोस्त से उस औरत के बारे में पूछा तब पता चला कि उस औरत का नाम आयशा है जो शादीशुदा हैं और आयशा करन की बिवी है जिसको मेने कल ओफिस पर बुलाया था.

आज तक मेने तीन लडकी के साथ सेक्स संबंध बना चुका हूं लेकिन कभी रिलेशनशिप में नहीं रहा. मुझे सेक्स करना बहुत पंसद हैं लेकिन आजतक कभी किसी औरत के साथ जबरदस्ती नहीं कि हैं लेकिन आयशा को देखकर में अपने ख्यालों में डुब जाता हूँ.

दुसरे दिन वो मेरी ओफिस आया और फिर उसने मुझे अपना बिजनेस आइडिया बताया मुझे उसका बिजनेस आइडिया अच्छा लगा लेकिन मेरे दिमाग कुछ ओर चल रहा था.

करन : में पिछले एक साल से इन्वेस्टर का इंतजार कर रहा हूं.
में : कितने चाहिए.
करन : इस बिजनेस को स्टाटॅ करने के लिए मुझे दस करोड़ रुपये की जरूरत है.
में : बहुत ज्यादा है.
करन : आपके लिए नहीं.
में : वेसे इस बिजनेस मेरा कितना हिस्सा होगा.
करन : इस बिजनेस 30% आपका हिस्सा होगा.
में : करन तुमारा आइडिया अच्छा है उसमें कोई शक नहीं है लेकिन आजतक मेने किसी के बिजनेस आइडिया पर इन्वेस्ट नहीं किया है.
करन : आपको कोई नुकसान नहीं होगा उसकी गेंरेटी में लेता हूँ.
में : कोई भी बिजनेस इतने पैसे इन्वेस्टमेंट करेगें लेकिन इतने हिस्सेदारी में मुमकिन है.
करन : सर यह मेरे दो साल की महेनत हैं और 30% में भी आपको बहूत फायदा है.
में : तुम मेरे दोस्त के दोस्त हो इसलिए सोचुगा.

मेरी बात से करन एकदम खुश हो जाता है लेकिन अभी मेने अपनी बात नहीं रखी है.

में : लेकिन…
करन : लेकिन क्या सर.
में : पहले वादा कर मेरी बात पर गुस्सा नहीं होगा.
करन : सर केसी बात कर रहे हैं आपसे में भला क्यु गुस्सा हु.
में : देख में तुमारे बिजनेस में इंन्वेस्ट करुगा वो भी तुमारे शतॅ पर लेकिन यह तभी होगा जब तुम मेरी मदद करोगे.
करन : केसी मदद.
में : कल इंवेट में मेने तुमारी बिवी आयशा को देखा था वो बहुत खुबसूरत है. में एक बार आयशा के साथ रात गुजारना चाहता हूं.

मेरी बात से करन के होश उड़ जाते हैं लेकिन मुझे पता है कि मुझे क्या करना है.

करन : सर आप क्या बोल रहे हो वो मेरी बिवी है आप ऐसा सोच भी केसे सकते हैं.
में : मेने पहले ही तुम्हें कहा था कि गुस्सा मत होना. जब से मेने आयशा को देखा है तब से वो मुझे पंसद आ गई है.
करन : मेने सोचा नहीं था कि आप ऐसे निकलेंगे.

करन खड़ा होकर जानेवाला था लेकिन मेने उसको बेठने को बोला.

में : देख करन कोई भी बिजनेस मेन तुमारी शतॅ पर पैसे इंन्वेस्ट नहीं करेगा. तुम एक बार मेरी मदद कर दो में तुमारा बिजनेस शुरू करने में मदद करुगा अगर तुम मेरी मदद करोगे तो दस साल तक तुमारी कंपनी में मेरी हिस्सेदारी 30% होगी ओर दस साल बाद कपंनी की पुरी हिस्सेदारी तुमारी होगी अच्छे से सोचके बताना इसमें फायदा तुमारा ही है हा थोड़ा सेक्रिफाइस(त्याग) करना होगा और यह बात हम दोनों तक ही सीमित रहेगी.

फिर करन खड़ा होकर चला जाता है और अब आगे क्या होता है चलो देखते हैं.

फिर करन अपने घर पर जाता है जो दोनों एक फ्लेट में रहते हैं. जेसे ही उसकी बिवी आयशा दरवाज़ा ओपन करती हैं तो करन थोड़ा मायूस दिखता है. जब करन अंदर आकर सोफे पर बेठता है तब आयशा करन से पूछती है.

आयशा : तो केसी रही मिंटिग.
करन : अच्छी.
आयशा : तो वो इन्वेस्ट करेगें.
करन : हा लेकिन मेने मना कर दिया.
आयशा : क्यु क्या हुआ.
करन : उसकी एक शतॅ हैं.
आयशा : केसी शतॅ.
करन : वो इन्वेस्ट करने के लिए तैयार हैं जिसमें उसकी हिस्सेदारी 30% होगी सिर्फ दस साल तक उसके बाद कंपनी में पुरी हिस्सेदारी हमारी होगी लेकिन…
आयशा : लेकिन क्या.
करन : उस दिन उसने तुमको इंवेट में देखा था तब से उसको तुम पंसद आ गई हो ओर वो तुमारे साथ एक रात सोना चाहता है.
आयशा : क्या.
करन : यहीं उसकी शतॅ है इसलिए मेने उसको मना कर दिया.
आयशा : मुझे पता नहीं था वो ऐसा निकलेगा.
करन : कई लोग ऐसे होते हैं जिसकी खराबी दुसरे को नहीं दिखती हैं. अगर आज वो कंपनी का बोस नहीं होता तो में आज उसका मूंह तोड़ देता. वेसे छोड़ ना वो नहीं तो दुसरा आज नहीं तो कल कोई हमें मिल जाएगा जो हमारे बिजनेस में इन्वेस्ट करेगा.

फिर यह बात आयशा के दिमाग में चड जाती हैं और वो अपना काम करने लगती है. आयशा पुरा दिन इस बारे में सोचती है क्योंकि उसके लिए यह एक बेहतरीन अवसर है में ही उसके बिजनेस को आगे बढा सकता हूं और ऊपर से दस साल बाद पुरी हिस्सेदारी करन की होगी तो आयशा को सोचने पर मजबूर कर देती है.

मुझे नहीं पता कि उन दोनों के बीच क्या बात हुई है लेकिन रात को दस बजे मुझे करन का मेसेज आता है कि वो इसके लिए तैयार हैं और आयशा भी राजी है सिर्फ एक रात के लिए और में करन का मेसेज पढकर एकदम खुश हो जाता हूँ क्योंकि में पुरे दिन आयशा को चोदने के बारे में सोच रहा था और आखिर कार आयशा इसके लिए तैयार है. मेने उसको मेसेज कर दिया कि कल वो ओफिस आ जाए बिजनेस से रिलेटिव बात करने के लिए.

फिर दुसरे दिन वो मेरी ओफिस आ जाता है और मेरी कंपनी एम. डी (मेनेजिंग डायरेक्टर) ओर दुसरे खास एंप्लॉइ मिलकर बिजनेस से रिलेटिव सारी बात करते हैं और प्लानिंग करते हैं और सिर्फ दो दिन में वो बिजनेस की प्लानिंग कर लेते हैं जब करन दुसरे दिन कंपनी के हेडक्वार्टर गया था तब में न्यू यॉर्क गया था अपने बिजनेस मिंटिग ओर दुसरी चुत चोदने के लिए जो में आपको बताता हूँ.

मेरी कंपनी का बिजनेस दुसरे देशो में भी फैला हुआ है जिसमें मेरा एक कंपनी के साथ बिजनेस झुडा है जिस कंपनी के साथ मेरी कंपनी का बिजनेस झुडा हुआ है उस कंपनी की ओनर एक ३४ साल की औरत है लेकिन दिखतीं हैं एकदम २६ साल की मदमस्त औरत जिसकी वजह एक्सरसाइज हैं क्योंकि वो बहुत ज्यादा फिट रहतीं हैं उसका नाम जेनिफर जो दिखने में बहुत खुबसूरत है.

जेनिफर दिखने में एकदम कैटरीना कैफ जेसी सेक्सी औरत है और जेनिफर की कंपनी के साथ मेरा बिजनेस पिछले एक साल से झुडा हुआ है जिसमें हमारी कंपनी के 41% शेयर(हिस्सेदारी) है. उस कंपनी का हेडक्वॉर्टर न्यू यॉर्क में आया हुआ है जहाँ में दो-तीन महिने में एक बार जाता हूँ.

जेनिफर एक आजद औरत है क्योंकि उसने अभी तक शादी नहीं की है और जिस दिन हमारी बिजनेस डिल हुई थी उस दिन हम दोनों के बीच पहली बार सेक्स हुआ था जो में दुसरे कहानी में बताऊगा कि केसे मेने पहली बार जेनिफर की चुदाई की थीं. में जब भी वहाँ पर जाता हूँ तब जेनिफर की चुत जरुर पेलता हूं क्योंकि उसको भी मेरी जरूरत थी अपनी सेक्स की प्यास बुझाने के लिए और अब तक में जेनिफर को तीन बार चोद चुका हूं. एक बार वो मुंबई शहर दो दिन के लिए आई थी तब मेने उसकी पहली बार गांड मारी थी.

में न्यू यॉर्क दोपहर को पंहुचता हूं और फिर शाम के पांच बजे हम ओफिस में मिलते हैं मिंटिग के लिए और मिंटिग खतम करके हम दोनों साथ में रात को डिनर करते हैं और डिनर करके हम दोनों मेरे होटल में जाते हैं. अबतक हम दोनों बिजनेस पार्टनर की तरफ बताॅव करते रहे क्योंकि हम दोनों के इस रिलेशनशिप के बारे में कोई नहीं जानता है.

जेसे ही हम दोनों होटेल रुम में आए तुंरत में दरवजा बंद करता हूं और हम दोनों हीरो-हीरोइन की तरह किस करने लगते हैं. में किस करते हुए जेनिफर के गांड को भी सहलाने लगता हु. हम दोनों एक दूसरे के होठों को चुम रहे थे और तभी जेनिफर मेरी शटॅ के बटन खोलने लगती है जिसमें में जेनिफर की मदद करता हूं और शटॅ निकाल देता हूं.

जेनिफर ए सोटॅ कट ओर शटॅ पहनी थी एकदम बिजनेस औरत की तरह ओर फिर में भी उनकी शटॅ निकाल देता हूं और उसकी ब्लेक रंग की ब्रा साफ दिखती हैं जिसमें उसके कातिलाना बुब्स छूपे हैं. कैटरीना कैफ की तरह जेनिफर का फिंगर एकदम मस्त है.

हम दोनों एक दूसरे के होठों को चुम रहे थे और तभी जेनिफर मुझे किस करतें बेड पर पटक देतीं हैं और वो खुद स्माइल करते हुए मेरे ऊपर चड जातीं हैं और किस करने लगती हैं.

में जेनिफर के गुलाबी होठों को चुमते हुए उसकी ब्लेक रंग की ब्रा की हुक खोल देता हूं जिससे वो सेक्सी अंदाज में मेरी ओर देखते हुए मेरे ऊपर अपनी ब्रा निकाल देती है जिसके उसके कातिलाना बुब्स आजाद हो जाते हैं और में उसके मम्में को मसलने लगता हु जिससे जेनिफर गर्म होने लगती है. तभी जेनिफर मेरे हाथ को पकड़ कर दोनों हाथ को फैला देतीं हैं और फिर मेरे बदन को चुमने लगती है जिससे मेरा लंड एकदम टाइट हो जाता है.

तभी जेनिफर मेरी पेन्ट निकाल देती है जिसमें में उसकी मदद करता हूं और फिर वो मेरी निकर भी निकाल देती हैं जिससे मेरा लंड टावर की तरह खड़ा हो जाता है. फिर वो स्माइल करके मेरे लंड को सहलाने लगती है.

में : अच्छे से मालिश करना जल्दी दुसरी चुत चोदनी है.
जेनिफर : में तुमारी बिवी या गर्लफ्रेंड नहीं हु.
में : सोरी डार्लिंग.

जेनिफर सेक्सी अंदाज में मेरी ओर देखते हुए लंड को मूंह में लेकर चुसने लगती हैं और में मदमस्त होने लगता हु. जेनिफर भी मेरी तरह एकदम बदमाश थी और हम दोनों वाइल्ड सेक्स पंसद हैं. जब में यहां पर आता हूँ तो सुबह को वो मेरी बिजनेस पार्टनर होतीं हैं और रात को सेक्स पार्टनर होती हैं. हम दोनों बोयफ्रेंड गर्लफ्रेंड तो नहीं है लेकिन दोनों एक दूसरे की जरूरत पुरी करतें हैं.

जेनिफर को मेरे कातिल लंड की जरूरत है और मुझे उसकी मदमस्त चुत की जरुरत है और जब भी हम दोनों सेक्स करतें हैं तब में पुरे मजे से जेनिफर की चुत पेलता हूं.

जेनिफर मेरे लंड को मजे से चुस रहीं थीं और इधर में बेड पर लेटे हुए हैं जेनिफर को ब्लो जोब करते हुए देख रहा था. दो मिनट तक वो मेरे लंड मस्त होकर चुस रहीं थीं और फिर में जेनिफर को रोककर उसे बेड पर लेटा देता हूं और खुद उसके ऊपर चडकर उसके सेक्सी बदन को चुमते हुए उसके कातिलाना मम्में को सहलाने लगता हु जिससे वो बहुत ज्यादा मदहोश हो रही थी.

जेनिफर के सेक्सी बदन को चुमते हुए मे उसको नग्न कर देता हूँ और फिर उसकी मदमस्त चुत को चाटने लगता हु जिससे जेनिफर गर्म होने लगती है. दो मिनट तक उसकी चुत को में अच्छे से चाटता हूं.

जेनिफर : राज स्टॉप इट फक मी आई एम वेरी होनीॅ.

में बेड से खड़ा होकर ड्रोवसॅ ओपन करता हूं और उसमें से कोंन्डम का पैकेट लेता हूँ और जेनिफर के सामने लंड पर लगाता हूँ और फिर जेनिफर के पास जाकर उसके पैर फैला देता हूं और अपनी पोजिशन लेता हूँ.

में जानता था कि इस समय जेनिफर चुदने के लिए पुरी तरह से तैयार है लेकिन में उसको थोड़ा तडपाना चाहता था इसलिए लंड को उसकी चुत पर रगडता हूं. जिससे जेनिफर छटपटाने लगती है और वो मेरी ओर सेक्सी अंदाज देखती हैं.

जेनिफर : कमिने तडपा मत चोद डाल.

में स्माइल करके धक्का लगाता हूँ और लंड घुस जाता है और फिर धक्का लगाना शुरू कर देता हूँ और जेनिफर कामुक आवाज़ निकालने लगती है. में मजे से जेनिफर की चुत पेलने लगता हु और वो मजे से चुदाई रही थी.

जेनिफर : ओह आ फक फक… अहह आह सो गुड़… फक मी हाडॅ…

में पुरे जोश में धक्के लगाता हूँ जिससे आधे से ज्यादा लंड चुत में घुस रहा था. मेरा लंड मेरी तरह एकदम फिट और लंबा है जिस वजह से किसी भी लड़की को रोने पर मजबूर कर दु लेकिन जेनिफर अब मेरे लंड से चुदने के लिए आदी हो गई थी. इस समय में जिस होटेल के कमरे में जेनिफर की घमासान चुदाई कर रहा हूं वो होटल मेरे दोस्त की है इसलिए हम दोनों के इस रिलेशन के बारे में कोई नहीं जानता है.

कुछ लोगों को छोडकर सभी लोग यह सोच रहे होगे कि हम दोनों बिजनेस पार्टनर हैं इसलिए रात को बेठकर बातें या बिजनेस के सिलसिले में डिस्कस कर रहे होगे लेकिन लोगों यह नहीं पता है कि जेनिफर इधर रात को अपनी चुत की सर्विस करवाने के लिए आतीं हैं. जेनिफर दिखने में एकदम चांद की तरह खुबसूरत है और जेकलीन फर्नांडिस जेसा मदमस्त फिंगर हैं इसलिए जेनिफर की ठुकाई करने में बहुत मजा आता है.

में पुरे जोश में जेनिफर की चुदाई कर रहा था और वो जोरो से कामुक आवाज़ निकाल रहीं थीं. पुरे कमरे में चुदाई की वजह से फच फच फच की आवाज़ गूंज रहीं थीं.

जेनिफर : आह ओह योर डिक सो बिंग… अहह ओह यस आह याह …
में : आ योर पुसी सो गुड़ (तुमारी चुत एकदम मस्त है)

हम दोनों चुदाई में मशगूल थे और चुदाई से जेनिफर का बदन लाल पडने लगा था क्योंकि वो बहुत ज्यादा गोरी है. चुदाई से जेनिफर का बदन हिल रहा था जिससे उसके कातिलाना मम्में भी जुल रहे थे. जेनिफर मेरे लंड की आदी हो गई थी इसलिए वो दुसरे लंड से मजा नहीं लेती क्योंकि महिने में एक बार में इधर आकर उसको खुश कर देता हूँ.

जेनिफर मेरे लंड से चुदती है लेकिन में जब भी अच्छी चुत चोदने मिले तो अच्छे से दुसरी चुत चोदता हूं जिसमें जेनिफर को कोई परेशानी नहीं है क्योंकि हम दोनों बोयफ्रेंड गर्लफ्रेंड नहीं है बस एक दुसरे की जरूरत पुरे करतें है.

हम दोनों चुदाई का पुरा आंनद लेते हैं और घमासान चुदाई के बाद में जड जाता हूँ और जेनिफर के ऊपर से हटकर कोंन्डम को दस्टबिन में फेंक कर जेनिफर के पास लेट जाता हूँ. हम दोनों इस समय सुकुन अनुभव रहे थे वेसे आज में जल्दी जड गया क्योंकि जेनिफर की चुत पेलते हुए में आयशा के बारे में सोच रहा था.

दुसरे दिन में सो रहा था और तभी जेनिफर उठके फ्रेश हो जाती है और अपने कपडे पहनकर मुझे उठाए बिना चलीं जाती हैं. में एकदम आराम से सो रहा था और तभी निचे से रिसेप्शन से कोल आता है और वो मुझे इसलिए कोल करतीं हैं क्योंकि दो घंटे बाद मेरी इंडिया जाने की फ्लाइट है तो में उठकर बाथरूम में चला जाता हूँ और नहाकर एकदम फ्रेश होकर तैयार हो जाता हूँ और तभी मेरा बेक्रफास्ट भी आ जाता है और फिर में नाश्ता करता हूं और सामान लेकर कमरे से निकल जाता हूँ और लिफ्ट के जरिए निचे जाता हूँ और वहां रिसेप्शन से चेक आउट करके होटल से निकल जाता हूँ जहाँ बाहर कार मेरा इंतज़ार कर रही थी.

में कार में बेठ जाता हूँ और ड्राइवर मेरा सामान रखता है और फिर वो कार चलाता हूं. वेसे एक बात तो बताना भूल गया कि में जिस होटल में ठहरा था लो फाइव स्टार होटल है जो मेरे एक दोस्त की है और उधर रिसेप्शन पर सभी औरत एकदम होट होतीं हैं. मेरा दोस्त जो उस होटल का ओनर है वो मेरे बारे में अच्छी तरह से जानता है इसलिए उसने मुझे पहले ही बता दिया कि में रिसेप्शन पर या उधर स्टाफ किसी भी लडकी के साथ नाइट आउट ना करु क्योंकि वो मेरे बारे में अच्छी तरह से जानता है अगर मुझे लडकी पंसद आ गई तो में उसके साथ नाइट आउट करने की कोशिश जरूर करता हूं.

करीब एक घंटे में हम एयरपोर्ट पर पहुंच जाते हैं तबतक में दो-तीन जरुरी कोल कर लेता हूँ और फिर में बेंग लेकर एयरपोर्ट के अंदर जाता हूँ और अपनी फ्लाइट में बेठ जाता हूँ और इधर  सुबह के दस बजे फ्लाइट टेक-ओवर(उडान) करतीं हैं.

इस फ्लाइट को इंडिया पहुंचने के लिए करीब बीस घंटे का समय लगने वाला है तो इस दौरान में अपना जरुरी काम करता हूं और फ्लाइट का एजोंय करता हूं.

करीब बिस घंटे की मुसाफरी के बाद दुसरे दिन सुबह आठ बजे मेरी फ्लाइट मुंबई एयरपोर्ट पर लेंड होतीं हैं और में अपना बेंग लेकर बाहर आता हूँ जहाँ पर मेरी कार और ड्राइवर खड़ा था. तो वो मेरा बैंग कार की डिकी में रखता है और फिर कार चलाता है और में पिछे बेठकर आराम करता हूं वेसे मेरे पास मर्सिडीज की S650 कार है जो में ज्यादा इस्तेमाल करता हूं उसके अलावा मेरे पास ओडी R8, बेन्टली की कार भी मौजूद हैं जो में कम इस्तेमाल करता हूं.

फिर एक घंटे बाद हम मेरे घर पहुंच जाते हैं जो जुहू बिच के पास आया हुआ है जहाँ से समुद्र का शानदार नजारा दिखता है. अपने शानदार आलिशान बंगले में अकेला रहता हूँ उसके अलावा एक मासी भी  हैं जो इस आलिशान घर का ध्यान रखते हैं उसका पति मेरे घर का वोचमेन है. मेरा बंगला दो मंजिला है जिसमें करीब सात बेडरूम और दुसरी सारी सुविधाएं जेसे की खुदकी जिम,ओफिस, रिंडींग रुम, छोटा सा थियेटर(20 लोगों की केपेसिटी वाला), गार्डन, स्विमिंग पूल, शानदार लिवींग रुम, किचन, आराम के लिए शानदार जगह जहाँ से समुद्र दिखता है और उसके अलावा बडा सा पाकिॅग भी हैं.

मेरे आते ही मासी मेरा बेंग ले लेते हैं और में अपने कमरे में चला जाता हूँ और फिर नहाकर एकदम फ्रेश हो जाता हूँ और तबतक मासी मेरे लिए बेक्रफास्ट बना लेते हैं वेसे में उसको सन्मान से मासी कहता हूँ और में बेक्रफास्ट करके वापस अपने ओफिस के लिए निकल जाता हूँ और उधर जरुरी काम करता हूं.

में करन के डिल के पैपर देखता हूं जो में अपनी इच्छा पुरी होने पर इस डिल पर साइन करुगा इसलिए आज रात मेने करन को मेसेज करके बता दिया कि आज रात उसके घर पर कार आ जाएगी आयशा को बोल देना वो तैयार रहे.

मेरा एक पसॅनल बॉडीगार्ड भी है जो मेरे लिए एक दोस्त के बराबर है जो मेरे बारे में अच्छी तरह से जानता है और उसकी मदद से मेने एक कुरियर करन के घर पर भेज दिया जिसमें बहुत ज्यादा खुबसूरत स्टाइलिश सेक्सी लाल रंग का ड्रेस हैं और साथ में लाल रंग की ब्रा और पेन्टी का सेट था जो आज रात आयशा इस खुबसूरत ड्रेस में होगी.

में बस अपना काम करते हुए आयशा के बारे में सोच रहा था वेसे तो अबतक कई चुत पेल चुका हूं लेकिन आज में बहुत ज्यादा उत्साहित था आयशा की मदमस्त चुत चोदने के लिए.

आज रात के लिए मेने खास डिनर का बंदोबस्त भी किया था और में अपने आलिशान बंगलो में आयशा के आने का इंतजार कर रहा था. मुझे ज्यादातर पर्सनल पेस की जरूरत होती है तो उसके लिए एक अच्छा घर उनके रहने के लिए घर गेट के पास है जहाँ पर दोनों कपल रहते हैं. मासी इस घर का ध्यान रखती है और उसका पति जिसको में अंकल कहकर बुलाता हूं वो वोचमेन हैं. गेट से मेरा आलिशान बंगला २०० मिटर अंदर है तो यहां पर कोई चिंता नहीं है.

में बेसब्री आयशा का इंतजार कर रहा था तभी डोरबेल बजती है और में लिवींग रुम से दरवाज़ा ओपन करने जाता हूँ और जेसे ही में गेट ओपन करता हूं तो मेरा बॉडीगार्ड और साथ में आयशा वो खुबसूरत सेक्सी ड्रेस में खड़ी थीं उसको देखकर में एकदम देखते रह जाता हूँ मानो कोई अप्सरा धरती पर आ गई हो. फिर मेरा बॉडीगार्ड चला जाता है और में आयशा को अंदर आने का इशारा करता हूं. वो इस समय नवॅस लग रही थीं जिसकी वजह में अच्छी तरह से जानता हु लेकिन वो इतनी होट लग रही थीं कि मेरे बदन में हलचल मचने लगती है लेकिन इस समय धैर्य रखना सही है क्योंकि जल्द ही आयशा मेरे निचे चुदवा रही होगी.

में : तुम बहुत खुबसूरत लग रही हो.

वो कुछ नहीं बोलती हैं और फिर वो घर को देखने लगती है और फिर हम दोनों डिनर के लिए बेठते हैं और मासी खाना सवॅ करतीं हैं. पिछले तीन साल मासी और वोचमेन अंकल इधर रहते हैं तो वो दोनों जानते हैं कि इस समय मेरे सामने बेठी इस खुबसूरत औरत की आज रात घमासान चुदाई होने वाली है. खाना सवॅ करके मासी चली जाती है और हम दोनों खाना शुरू करते हैं. इस समय आयशा
उनकम्फर्ट लग रही थीं.

में : में जानता हु यह सब तुमारे लिए बहुत अजीब है लेकिन सिर्फ एक रात की बात है. देख आयशा यह डिल अबसे तुमारे पर निर्भर है तो शमॅ छोड़ दो.
आयशा : में मजबूर ना होती तो ऐसा कभी नहीं होता.
में : तुमारी उम्र क्या है.
आयशा : ३२ साल.
में : तुमने लव मेरिज किया है.
आयशा : हा.
में : पहले तुमारा कोई बोयफ्रेंड था या करन पहला बोयफ्रेंड हैं.
आयशा : मेरी पर्सनल लाइफ के बारे में तुम्हें जानने की जरूरत नहीं है वेसे करन ही मेरा पहला प्यार हैं.

हम दोनों खाना खतम करतें है और में आयशा को घर के पिछे जाने को कहता हूँ और में हम दोनों के लिए व्हिस्की की बोतल लेकर जाता हूँ. आयशा सोफे पर बेठकर समुद्र को देख रही थी क्योंकि इस समय समुद्र का शानदार नजारा दिखता है और फिर में आयशा के पास बेठता हूं और हम दोनों के लिए पैग बनाता हूं. हम दोनों हाथ में ग्लास लेकर पैग लगाते हैं.

में : आयशा इस समय तुम मेरी खास दोस्त हो इसलिए अगर तुम्हें मेरे बारे में कुछ पूछना हो तो पुछ सकती हो.
आयशा : पहले मुझे लगा कि तुम बहुत अच्छे बिजनेस मेन हो लेकिन में गलत थी.
में : मेरी एक ही कमजोरी है सेक्स जिसकी मुझे बहुत ज्यादा जरुरत है इसीलिए जब भी में किसी खुबसूरत लड़की को देखता हूँ तो मेरा दिल फिसल जाता है.
आयशा : अबतक कितनी लड़की के साथ मेरा जेसा कर चुके हो.
में : तुम पहली हो क्योंकि तुम इतनी खुबसूरत हो मुझे पहली नजर में पंसद आ गई अगर तुम शादीशुदा ना होती तो में तुम्हें जरूर पंसद आता और हा आजतक कभी लडकी के साथ मेने जबरदस्ती सेक्स नहीं किया. जितनी भी लड़की के साथ सैक्स किया है जिसमें उसकी भी मजीॅ थी आजतक मेने कभी भी किसी लड़की के साथ उसके मजीॅ के खिलाफ कुछ नहीं किया है.
आयशा : तो मेरे साथ क्यु.
में : अब तुमारे साथ जिंदगी तो नहीं गुजार सकता हूं ना ही तुमसे शादी कर सकता हूं इसलिए तुम्हें एक बार पाने के लिए मेरे पास यहीं एक चॉइस हैं.

मेरी बात सुनकर आयशा को थोड़ा अच्छा लगने लगा था. यहीं तो मेरी स्ट्रेंथ है और ऊपर से अपने बिजनेस स्टेटस से और अपने अदा से कई लडकी की चुत पेल चुका हूं. फिर में दोनों के लिए दुसरा पैग बनाता हूं. अब आयशा को कम्फर्ट बनाने के लिए अब ज्यादा नजदीकी बढ़ाना जरूरी है और में खड़ा हो जाता हूँ और आयशा की ओर हाथ लंबाता हूं.

में : मेरे साथ डांस करना चाहोगी.

आयशा के पास आज कोई चोइस नहीं है तो वो मेरा हाथ पकड़ कर खड़ी हो जाती हैं. मेरे लिए हर सेकंड किमती है और आयशा बस आज रात गुजरने का इंतजार कर रही होगी लेकिन उसे यह नहीं पता है कि आज रात उसके लंबी होने वाली है.

फिर में आईफोन पर अच्छा सा रोमांटिक म्यूजिक बजाता हु और फिर एक हाथ उसके कमर पर रखता हूं और दुसरा हाथ उसके हाथ में रखता हूं और वो असहजते हुए अपना दुसरा हाथ मेरे कंधे पर रखती हैं. उसके बाद हम दोनों डांस करना शुरू करते हैं वो अभी उनकम्फर्ट लग रही थीं. इस समर में किसी ओर की बिवी के साथ डांस कर रहा था जो मेरे लिए आम है लेकिन आयशा को अजीब लग रहा था क्योंकि जल्द ही दुसरे मदॅ के सामने नग्न होने वाली है.

हम दोनों एक दूसरे की आंखो में देखकर डांस कर रहे थे और में सेक्सी स्माइल कर रहा था जिससे आयशा थोड़ी नोमॅल हो रही थी. इस समय आयशा को देखकर ऐसा लग रहा है कि मानो में किसी हॉलीवुड हिरोइन के साथ डांस कर रहा हूं. में डांस करते हुए आयशा के कातिलाना मम्में को देख रहा था और ना चाहते हुए भी कुछ नहीं कर सकतीं.

डांस करतें हुए मेरा हाथ कमर से उसकी मदमस्त गांड पर चला जाता है और वो मेरी ओर देखती हैं. मेरी इस हरकत से आयशा रुक जाती हैं और में बिना देर किए उसके गुलाबी होठों पर किस करने लगता हु और आयशा चुपचाप खड़ी रहती हैं. आयशा मुझे दुर कर देती है और में आयशा को अपनी ओर खींच लेता हूँ.

में : क्या हुआ डिल नहीं करनी.

डिल की बात सुनकर वो कुछ नहीं बोलती और में फिरसे उसके गुलाबी होठों को चुमने लगता हू. पहले आयशा चुपचाप खड़ी रहती हैं और में उसके गुलाबी होठों को पुरे जोश में चुमने लगता हु. इस समय आयशा मेरा साथ बिल्कुल नहीं दे रही थी लेकिन ज्यादा देर तक वो खुदको कन्ट्रोल नहीं कर पाएगी. 

एक मिनट लगातार किस करने की वजह से अब आयशा गर्म होने लगती है और वो ना चाहते हुए भी मेरा साथ देने लगती है. इस पल का में बेसब्री से इंतजार कर रहा था और जेसे ही आयशा मेरा साथ देने लगती है में अपना एक हाथ उसकी मदमस्त गांड पर रख देता हूं और कुछ सेकंड ऐसे ही हम दोनों हीरो-हीरोइन की तरह किस करते हैं. उसके बाद में आयशा के गुलाबी होठों को चुमते हुए एक हाथ से उसकी गांड को सहलाने लगता हु जिससे आयशा गर्म होने लगती है. आयशा की गांड को देखकर कोई भी मदॅ का लंड खड़ा हो जाए और अब तो मेरा लंड भी टाइट हो रहा था. 

करीब पांच मिनट तक हम दोनों किस करते हैं और साथ में उसकी मदमस्त गांड को भी सहला रहा था और फिर में रुक जाता हूँ. तभी आयशा होश में आती है और वो थोड़ी सहज जातीं हैं शायद वो मुझे करन समझ कर किस कर रही थी. 

में : अब अंदर चलते हैं. 

फिर में उसके कमर पर हाथ रखकर आयशा को अंदर ले जाता हूँ और वो कुछ नहीं बोलती है. में आयशा को दुसरी मंजिल पर ले जाता हूँ जहाँ पर मेरा प्राइवेट रुम है जो खास तौर पर मेने अपनी फेनेटसी के लिए बनाया था. जेसे फिल्मों में बताया जाता है वेसे इस रुम को डिजाइन किया है जिसमें फेनेटसी के लिए सेक्स के कई फेसिलीटि मौजूद हैं और इस कमरे में सिक्रेट केमरे भी लगे हुए हैं जिसके बारे में सिर्फ में जानता हु. यह कमरा मेरे फिंगर स्केनर से ओपन होता है और हम दोनों अंदर जाते हैं. 

जेसे ही हम दोनों अंदर जाते हैं वेसे आयशा को कमरे को देखने लगती है क्योंकि इस कमरे के दिवार पर डिजीटल स्क्रीन लगी हुई थी जिसमें आयशा के सेक्सी पिक्चर थी. डिजीटल स्क्रीन पर वो अपनी सुंदर पिक्चर देखकर मेरी ओर देखती है. 

में : यह कमरा खास तौर पर ऐसे मोकै के लिए बनाया है ताकि अपनी फेनेटसी पुरी कर सकु वेसे इधर फेनेटसी के सारी सुविधाएं मौजूद हैं. 

पुरा कमरा खास तौर पर डिजाइन किया है जिसमें बाथरूम, शानदार बेड, सोफा,फ्रिज, दिवार पर डिजीटल स्क्रीन और दुसरी कई साधन थे. यह पुरा कमरा एक टेबलेट से कन्ट्रोल होता है. जेसे ही में टेबलेट से एक खास जगह ओपन करता हूं जिससे दिवार में एक सिक्रेट अलमारी दिखतीं हैं जिसमें वाइल्ड सेक्स के लिए साधन थे और आयशा यह देखकर एकदम चोक जाती हैं और में वापस उसको बंद कर देता हूँ. 

में : डोन्ट वरी तुम्हें चिंता करने की कोई जरूरत नहीं है. 

आयशा : तुम एकदम कमिने हो मेने सोचा नहीं था तुम इतने घटिए किसम में के आदमी होगे. 

में : बेबी तुम क्यों डर रही हो यह सब उन औरतों के लिए जिसको वाइल्ड सेक्स पंसद है क्या तुम्हें पंसद हैं. 

आयशा : ऐसा सोचना भी मत. 

में : अब तुम इस कमरे में आ चुकी हो तो अब तुम सुबह ही इस कमरे से बाहर जाओगी इसलिए तुम्हें मेरी बात माननी पड़ेगी तो तुमारे लिए अच्छा होगा वर्ना तुमारे लिए झेलना मुश्किल होगा. ऐसा समझ आज रात में तुमारा बोयफ्रेंड हु जिसमें तुम्हें भी मजा आएगा. 

आयशा : इधर सिक्रेट केमेरे तो नहीं लगेने. 

में : डोन्ट वरी. 

फिर में बेड पर बेठ जाता हूँ और आयशा मेरी ओर देखती है कि अब में क्या करुंगा. 

में : अब तुम अपनी ड्रेस निकाल दो. 

आयशा मेरे सामने खड़ी थीं और में उनके कातिलाना फिंगर को देख रहा था और फिर वो धीमे से अपनी सेक्सी ड्रेस निकालती हैं. जेसे ही वो अपनी ड्रेस निकालती है मेरा लंड एकदम तन जाता है. मानों हॉलीवुड की कोई खुबसूरत हिरोइन इस समय मेरे सामने लाल रंग की ब्रा और पेन्टी में खड़ी थीं. आयशा का सेक्सी फिंगर देखकर मेरा मन विचलित होने लगता है और पुरे बदन में बिजली दोड पडती हैं. इस समय में जितना उत्साहित लग रहा था उतना तो में पहली बार सेक्स करते समय भी नहीं था. आयशा खुदको इस अवस्था में देखते हुए शर्मा रहीं थीं लेकिन अब शमाॅ ने का कोई मतलब नहीं है क्योंकि जल्द ही आयशा चुदने वाली है. 

में खड़ा होकर आयशा के सामने अपनी शटॅ उतार देता हूं और फिर आयशा के पास जाकर किस करने लगता हु. आयशा को ना जाने इस समय केसा लग रहा होगा लेकिन अब मुझसे ज्यादा देर तक कन्ट्रोल नहीं होता. 

में उसके गुलाबी होठों को चुमने लगता हू जिससे वो गर्म होने लगती है और आखिर कार वो अपने बदन की आग को कन्ट्रोल नहीं कर पातीं और मेरा साथ देने लगती है. हम दोनों एक दूसरे के होठों को चुमने लगते हैं और फिर में आयशा को घुमाकर पिछे से उसकी लाल रंग की ब्रा की हुक खोलकर ब्रा निकाल देता हूं और फिर पिछे से बाहों में लेकर आयशा के कातिलाना मम्में को सहलाने लगता हु जिससे वो मदहोश होने लगती है. 

जेसे ब्लू फिल्मों में हिरो हिरोइन के साथ रोमांस करता है और हिरोईन को गर्म करता है और फिर हिरो पुरे जोश में हिरोइन की ठुकाई करता है वेसे में आयशा के साथ कर रहा था. आज में आयशा को इतना बेबस कर दुगा कि वो सामने से मुझे अपनी चुत चोदने का आंमत्रण देगी. 

में आयशा के कातिलाना मम्में को सहलाते हुए उसकी गर्दन को चुम रहा था जिससे आयशा अपनी आंखे बंद कर लेती है. मेरा खड़ा लंड उसकी गांड को छू रहा था जिससे वो ज्यादा मदहोश थी. में दो मिनट तक उसके बुब्स से खेलता रहता हूँ और फिर उसको घुमा देता हूं. 

आयशा अलग अंदाज में मेरी ओर देखती हैं और फिर में बिना देर किए उसको बेड पर पटक देता हूं और उसके ऊपर चडकर उसके गुलाबी होठों को चुमने लगता हू और वो चुपचाप बेड पर लेटकर बदाॅश्त कर रही थी. में उसके गुलाबी होठों को चुमते हुए उसकी गर्दन को चुमने लगता हू जिससे वो मदहोश होने लगती है. 

उसके बाद में उसके कातिलाना मम्में को मसलते हुए उसके बदन को चुमने लगता हू और आयशा अपनी आंखे बंद कर लेती है. में बडे़ मजे से उसके बदन को चुम रहा था. सेक्स के मामले में में सारी हदें पार कर लेता हूँ. फिर में उसकी आखिरी बची हुई पेन्टी भी निकाल देता हूं. जब मेरी नजर आयशा की मदमस्त चुत पर पडती हैं तो मेरे बदन में बिजली दोड पडती हैं. वेसे तो आयशा की चुत चुदी हुई है यानी उसकी शिल तो तुट चुकी है लेकिन मेरे लिए एकदम मस्त कसी हुई है मानो कोई बीस साल की लडकी की चुत हो. 

आयशा की इतनी मस्त चुत देखकर एक बात तो तय है कि करन और आयशा के बिच कम सेक्स होता होगा. करन के पास इतनी खुबसूरत और सेक्सी बिवी है फिर भी वो अपनी बिवी की मदमस्त चुत की कम सविॅस करता है. अगर आयशा मेरी बिवी होती तो में उसकी चुत एकदम खोल देता. वेसे आगे आयशा की चीख पुरे कमरे में गूंजने वाली है क्योंकि उसने अभी मेरे लंड को नहीं देखा. यह रुम मेने ऐसे डिजाइन करवाया है जिससे अंदर की आवाज़ बाहर कोई भी सुन ना पाए. वेसे जब मेरा खड़ा लंड आयशा के गांड को छू रहा था इससे उसको थोड़ा बहुत अंदाजा तो आ गया होगा कि आज उसकी चुत की बेंड बजने वाली है. 

आयशा मेरी ओर देखती हैं और में उसको तडपाने के लिए उसकी मस्त चुत को चाटने लगता हु जिससे वो छटपटाने लगती है. आयशा मदहोश होने लगती है और बेडशीट पकड़ लेती हैं. दो मिनट तक में उसकी चुत चाटता हूं और अब वो ज्यादा बदाॅश्त नहीं कर पातीं. 

आयशा : प्लीज़ स्टोप स्टॉप इट. 

में इस पल का इंतजार कर रहा था और फिर बेड से निचे उतरके आयशा के सामने बेशमॅ बनकर अपनी पेन्ट और निकर निकाल देता हूं. आयशा मेरी मिसाइल को देखकर एकदम चोक जाती हैं और आयशा के चेहरे का हावभाव बदल जाता है. आयशा को इस समय ऐसा लग रहा होगा कि आज उसके लिए यह रात बहुत लंबी होने वाली है. वेसे भी अब तो आयशा पुरी तरह से नग्न हो गई थी इसलिए अब उसके पास चुदवाने के अलावा दुसरा कोई विकल्प नहीं है. 

उसके बाद में ड्रोवसॅ से कोंन्डम का पैकेट निकालता हूं और आयशा के सामने अपने लंड पर कोंन्डम लगाता हूं और फिर आयशा के पास जाकर उसके गुलाबी होठों को चुमने लगता हू ताकि उसकी अंदर की प्यास कम ना हो और फिर आयशा के पैर फेलाकर अपनी पोजिशन लेता हूँ. 

आयशा : प्लीज़ धीमे डालना. 

में : आखिरी बार कब सेक्स किया था. 

आयशा : करीबन एक महीने पहले. 

इसलिए आयशा की चुत इस समय कसी हुई है और फिर में आयशा की चुत पर लंड सेट करता हूं और आयशा को तडपाने के लिए में लंड को चुत पर रगडता हूं जिससे वो छटपटाने लगती है और फिर ज्यादा देर ना करते हुए में धीमे से धक्का लगाता हूँ और लंड अंदर घुसते ही आयशा चिख पडती हैं और में धीमे से धक्का लगाना शुरू कर देता हूँ. 

आयशा : अहह आह ओ आह उम्मह उहहह… 

में : यू आर सो होट. 

में धीमे से आयशा को चोदने लगता हु जिससे थोड़ा सा लंड चुत में घुस रहा था और वो कामुक आवाज़ निकालने लगती है. सच में मेने जितना सोचा था उससे भी ज्यादा आयशा की चुदाई करने में मजा आता है. में एक मिनट तक धीमे से चुदाई करता हूं ताकि आयशा थोड़ी सेट हो जाए लेकिन ज्यादा समय तक में खुदको कन्ट्रोल नहीं कर पाता और स्पीड बढा देता हूं जिससे आयशा की कामुक आवाज़ बढ़ जाती है. 

आयशा को पुरे जोश में चोदने लगता हु जिससे उसको ददॅ होने लगता है और उसका बदन लाल पडने लगता है. में घपाघप आयशा की चुत पेल रहा था और पुरे कमरे में फच फच फच की आवाज़ गूंज रहीं थीं. 

आयशा : उहह ओह धीमे स्टॉप…प्लीज़ धीमे आह सो हाडॅ…

में : आ अभी तो पाटीॅ शुरू हुई है. 

में आयशा की बातों को अनसुना करके अपने पुरे जोश में तेजी से चुदाई कर रहा था और आयशा का पुरा बदन छटपटा रहा था और वो ददॅ से बेडशीट पकड़ लेती हैं. इस समय में बेरहमी से आयशा की चुत बजा रहा था और वो कामुक आवाजें निकाल रहीं थीं. आयशा ददॅ से मेरी पीठ पकड़ लेती हैं जिससे उसके नाखून मेरी पीठ पर लगते हैं लेकिन इस समय में इतना मशगूल था कि उसका मुझे अहेसास मुझे नही होता. 

इस समय करन पता नहीं क्या कर रहा होगा लेकिन इस समय में उसकी सेक्सी बिवी को बेरहमी से चोद रहा था. आयशा धीमे करने को रिक्वेस्ट कर रही थी और में तेजी से आयशा की ठुकाई कर रहा था. इस समय किसी को भी ऐसा लगे कि में आयशा की जबरदस्ती में चुदाई कर रहा हूं लेकिन आयशा खुद मेरी निचे चुदने के लिए आई है. 

मेरा पुरा लंड आयशा की मदमस्त चुत में घुस रहा था जिसके लिए में पुरा जोर लगा रहा था. यह सिलसिला करीब दस मिनट तक चलता है और आखिर में थककर हाफते हुए में जड जाता हूँ और दो-तीन धक्के मारके एकदम से आयशा के ऊपर लेट जाता हूँ. फिर में उसके ऊपर से हटकर कोंन्डम को दस्टबिन में फेंक देता हूं. इस समय आयशा के चेहरे का रंग एकदम बदल गया था और में फ्रिज ओपन करके उसमें से ठंडी बियर लेकर उधर सोफे पर बेठकर बियर पिने लगता हु. 

उधर आयशा अपनी चुदी हुई चुत को सहलाते हुए कराह रही थी. वेसे तो अब में सेक्स के मामले में खिलाड़ी हु लेकिन आज आयशा को चोदकर जल्दी जड जाता हूँ. में अपने मन में करन का धन्यवाद करता हूं कि मुझे इतनी खुबसूरत औरत को चोदने देने का मौका दिया. दो मिनट बाद आयशा की सासें नोमॅल होती है और फिर खड़ी होकर धीमे से चलकर बाथरूम में जाती है. 

जब आयशा बाथरूम में जाती है तब उसकी मटकती हुई गांड देखकर मेरा मन फिरसे डोलने लगता है लेकिन अब मुझे नहीं लगता कि आयशा झेल पाएगी इसलिए आयशा की गांड मारने का ख्याल इस समय भुलाना सही है. करीब पांच मिनट बाद आयशा बाथरूम से बाहर निकलती हैं और में आयशा को अपने पास बुलाता हूं और फ्रिज से बियर की बोतल निकाल कर आयशा को सोफे पर बेठने का इशारा करता हूं और फिर आयशा को बोतल देकर उसके पास बेठ जाता हूँ. आयशा इस समय मुझसे थोड़ी नाराज़ दिख रही थी जिसकी वजह हम अच्छी तरह से जानते हैं. 

में : सोरी. 

आयशा : तुम एकदम जल्लाद हो अगर मेरी मजबूरी ना होती तो कभी इधर नहीं आतीं. 

में : सोरी वो सेक्स के समय खुदसे कन्ट्रोल खो बेठता हूं. वेसे तुम्हें मजा तो आया ने. 

आयशा : में मजा करने नहीं आई में यहा पर डिल के लिए हु. 

में : डोन्ट वरी सुबह में डिल पर साइन कर दुगा. वेसे एक बात पुछू.

आयशा : क्या. 

में : करन ने कभी तुमारी बेकसाइड का मजा लिया है. 

आयशा : वोट(शु). 

में : करन ने कभी तुमारी गांड मारी हैं. 

आयशा : नहीं… ऐसा सोचना भी नहीं. अब मुझे निंद आ रही है. 

में : इतनी जल्दी क्या है अभी तो दुसरा राउंड शुरू करना है. 

आयशा : अब मुझसे नहीं होगा में बहुत थक चुकी हु. 

में : कोई बात नहीं तुम हो इसलिए अपने आपको कन्ट्रोल कर लेता हूँ लेकिन में तुमारे बदन से खेलना चाहता हूं बाद में सो जाना.

आयशा : ओर कुछ करने का सोचना भी नहीं. 

में बोतल साइड में रखकर उसके कातिलाना मम्में को सहलाते हुए किस करने लगता हु. मेरा लंड उसकी मस्त गांड को देखकर टाइट हो गया था और अब सलामी दे रहा था. दो मिनट तक में उसके बदन से खेलता हु. 

में : तो ख्याल है. 

आयशा : अब मुझसे नहीं होगा बहुत ददॅ हो रहा है. 

में : कोई बात नहीं लेकिन इसको शांत तो कर दे. 

आयशा : मतलब. 

में : इसको ब्लो जोब दे दे ताकि में अपनी मिसाइल को डिफ्युज कर सकु.

आयशा : छी ऐसा काम मुझसे नहीं होगा आजतक करन को भी ब्लो जोब नहीं दिया. 

में : अब इसको शांत तो करना पडेगा या ब्लो जोब दे दे या तो अपनी मस्त मखमल चुत पेलने दे. 

आयशा : खुदके पास भी हाथ है शांत कर ले. 

में : मेरे पास इतनी खुबसूरत औरत है तो अपने हाथ इस्तेमाल करने की क्या जरूरत. 

आयशा : ठीक है में ट्राय करती हु लेकिन अंदर मत जडना मुझे बिल्कुल पंसद नहीं है. 

में : जेसा तुम चाहो. 

आयशा मुंह बनाते हुए मेरे लंड को हाथ में लेती हैं और मेरे अंदर की आग ओर बढ़ जाती है. आयशा को देखकर में स्माइल देता हूं लेकिन वो कोई रिएक्शन नहीं देतीं. 

में : तुमारे हाथ में तो जादू है. 

वो मूंह बनाते हुए लंड को सहलाने लगती है और इधर में गर्म होने लगता हु. में आयशा को इशारा करता हूं और तभी आयशा ब्लो जोब देने के लिए झुकती हैं और अपनी आंखे बंद करके मूंह खोलती है. उसके बाद वो धीमे से लंड को मूंह में लेती है लेकिन तुंरत लंड बाहर निकाल लेती हैं. 

आयशा : मुझसे नहीं होगा. 

में : कोई बात नहीं में चुत चोदकर शांत कर लुगा. 

मेरी बात सुनकर वो फिरसे लंड को मूंह में लेती हैं और इस बार में आयशा के बाल पकड़ लेता हूँ और फिर वो मूंह बनाते हुए लंड चुसने की कोशिश करती हैं. आयशा को घीन आ रही थी और फिरसे लंड को मूंह से निकाल लेती हैं और मासूम चेहरा बनाते हुए लंड को फिरसे मूंह में लेती हैं. आयशा के धीमे से लंड को चुसने लगती है और इधर में मदहोश होने लगता हु. आयशा को बहुत अजीब लग रहा था लेकिन उसके पास कोई ओप्शन नहीं है. 

मानो कोई खुबसूरत अप्सरा इस समय मेरे लंड को मजे दे रही हैं और तभी मेरी नजर उसकी सेक्सी गांड पर पडती हैं और में मदहोशी की हालत में एक हाथ से उसकी पीठ को सहलाते हुए उसकी सेक्सी गांड को सहलाता हूं तभी वो अपने हाथ से मेरा हाथ हटा देती हैं और इशारे से मना करतीं हैं. पहले आयशा ठीक से ब्लो जोब नहीं दे रही थी लेकिन अब लॉलीपॉप की तरह लंड को चुस रही थी. 

मेरा लंड बडा होने से आयशा को श्वास लेने में तकलीफ हो रही थी फिर भी वो लंड को चुस रही थी क्योंकि जितना जल्दी मेरा लंड शांत होगा उतना उसके लिए अच्छा होगा. करीब पांच मिनट लगादार लंड चुसने के बाद में जडने की हालत में पहुंच जाता हूँ. 

में : आइ एम रेडी(में तैयार हु) अब तुमारे हाथ की बारी. 

आयशा लंड को मूंह से निकाल कर हाथ से लंड को सहलाने लगती है लेकिन वो धीमे से लंड को हिला रहीं थीं. 

में : थोड़ा फास्ट बेबी. 

तभी आयशा थोड़ा स्पीड में लंड को सहलाने लगती है और में आहह करते हुए एकदम से जड जाता हूँ और आयशा के हाथ चिपचिपे हो जाते हैं और मुझे सुकुन मिलता है और फिर में उसको टिशू पेपर का इशारा करता हूं. आयशा पास पडे टिशू पेपर से लंड को साफ करतीं हैं और फिर अपने हाथ को साफ करते हुए बाथरूम में चली जाती है. 

में खड़ा होकर बेड पर लेट जाता हूँ और दो मिनट बाद आयशा अपने बाल को ठीक करते हुए बाथरूम से बाहर निकलती हैं. इस समय पुरी तरह थक चुकी थी और वो ठीक से चल भी नहीं पा रही थी मानों नशे में हो. 

में : कमोन बेबी. 

आयशा : में दुसरे कमरे में सो जाउगी. 

में : डोन्ट वरी अब तुम आजाद हो बस आखिरी बार मेरे साथ सो लो. 

आयशा : पहले तुम पेपर पर साइन कर दो. 

में : में सुबह साइन कर दुगा. 

आयशा : इसी समय. 

में : ठीक है. 

में पेपर पर साइन कर देता हूँ और आयशा को दे देता हूं. आयशा मेरे पास आकर लेट जाती हैं और तभी में एकदम पास होकर उसके बदन पर हाथ रखता हूं लेकिन वो हाथ हटा देतीं हैं. 

आयशा : प्लीज़ मुझे टच मत कर तुमारा कोई भरोसा नहीं. 

में : ओके. आयशा मुझसे शादी करोगी. 

आयशा : ऐसा कितनी लड़की को कह चुके हो.

में : सच कहु तो तुम दुसरी हो. 

आयशा : पहली कोन थी. 

में : न्यु योकॅ में एक है जो एक कंपनी की ओनर है जिसमें में बिजनेस पार्टनर हु. 

आयशा : तो उसने मना कर दिया. 

में : वो आजाद जिंदगी जिना चाहती हैं. 

आयशा : अब मुझे निंद आ रही है. 

में : गुड़ नाइट. 

में फिर लाइट बंद कर देता हूँ और अपनी आंखे बंद करके इस पल को याद करता हूं. आयशा ने मेरा दिल जित लिया सच में अभी भी मेरा मन डोल रहा है. 

ऐसे मुझे निंद आ जाती हैं और दुसरे दिन सुबह नव बजे मेरी निंद खुलती हैं तबतक शायद आयशा जा चुकी थी. फिर में खड़ा होकर

 फ्रेश होकर तैयार हो जाता हूँ और फिर निचे जाकर आयशा के बारे में सोचते हुए बेक्रफास्ट करता हूं. 

अब तक में कई कहानी लिख चुका हूं लेकिन मेरी एक फेनेटसी है जिसके लिए मुझे एक रोमांटिक शादीशुदा मदॅ या कपल की जरूरत है जो मेरी फेनेटसी पुरी कर पाए. 

मेरी यह फेनेटसी है कि में सामने वाले को रोमांचक टास्क दु जो मदॅ या कपल पुरा करे जिसमें मुझे अच्छा लगेगा और सामने वाले की लाइफ बेहतरीन बनेंगी जो कोई कपल या मदॅ हो जो मेरी फेनेटसी पुरी करने में मदद करे तो मुझे मेइल करे में आपके मेइल का इंतजार करुँगा. 

मेरी मेइल आइ डी “[email protected]” हैं इस पर आप मुझे मेसेज करना या आप अपनी सेक्स लाइफ को बेहतरीन रोमांटिक बनाना चाहते हैं और कोई हेल्प चाहिए तो मुझे मेइल जरुर करना. 

Leave a Comment